Newsmanthan Codes:-
Sunday , 26 March 2017

चलती बस में महिला से होती रही छेड़खानी, विरोध पर कुचलने का प्रयास

Home / STATE NEWS / Uttarakhand / Kashipur / चलती बस में महिला से होती रही छेड़खानी, विरोध पर कुचलने का प्रयास

रामपुर में नैनीताल से दिल्ली जा रही बस में नोएडा की महिला से चालक समेत पांच लोगों ने छेड़छाड़ की। उसे नैनीताल से रामपुर तक परेशान किया जाता रहा। उसे बस से उतारकर कुचलने का भी प्रयास किया गया। पीडि़ता ने नैनीताल और रुद्रपुर के पुलिस अफसरों को फोन किए, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। रामपुर पहुंचने पर महिला ने एसपी को फोन किया। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बस को रोक लिया और महिला को सुरक्षित उतारकर पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

एक टूरिस्ट बस शुक्रवार रात नैनीताल से चली थी। बस में नोएडा की एक महिला समेत लगभग 35 यात्री सवार थे। बागपत के मवई कलां निवासी अशोक कुमार बस चला रहा था। महिला का आरोप है कि हल्द्वानी से कुछ आगे जाने पर चालक व उसके कुछ साथियों ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। ये सभी नशे में थे। बात हद से ज्यादा बढऩे पर उसने नैनीताल और रुद्रपुर के पुलिस अफसरों को फोन किए, लेकिन कोई नतीजा नही निकला।

रामपुर आने पर लगभग डेढ़ बजे उसने एसपी संजीव त्यागी को फोन किया। इसके बाद आरोपी पकड़े गए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में बस चालक अशोक समेत बागपत के मवई कलां के परवेश, गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम के विवेक, यहीं के रङ्क्षवद्र कुमार और बरेली के थाना सुभाषनगर अंतर्गत मढ़ीनाथ के विशाल दिवाकर को गिरफ्तार किया गया है। महिला के अनुसार, आरोपियों ने उसे रात में एक जगह उतारकर बस से कुचलने का भी प्रयास किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *