Tuesday , 12 December 2017

गहरी खाई में कार के गिरने से चार लोंगो की मौके पर ही मौत

शिमला के नेरवा उप तहसील के देहरादून-त्यूणी मार्ग पर गुम्मा के पास मंगलवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे कार ढांक में गिर गई। हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन तथा लोगों के सहयोग से शवों को ढांक से निकाला गया।

पुलिस तथा प्रशासन की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दली गांव निवासी हितेश (22) पुत्र पृथ्वी राज, कमलेश कुमार (29) पुत्र यशपाल, सनम (20) पुत्र माधू सिंह, रॉकी नेगी पुत्र बाबू राम निवासी मांदली की हादसे में मौत हो गई है।कार में चारों युवक देहरादून से रोहड़ू की ओर लौट रहे थे।

लोगों ने कार को गहरी खाई में लुढ़कते देख कर हादसे की सूचना प्रशासन तथा पुलिस को दी। हादसे की सूचना के बाद नायब तहसीलदार नेरवा मोही राम चौहान, थाना प्रभारी नेरवा पंचायत समिति सदस्य नाग चंद ने लोगों के साथ मौके पर पहुंच कर शवों को खाई से सड़क तक पहुंचाया।

बाद में परिजनों के पहुंचने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए नेरवा अस्पताल में पहुंचा दिया गया। पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी। प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को मौके पर दस-दस हजार की फौरी राहत दी गई। शवों का बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।