Sunday , 21 July 2019

काला हिरण मामले में सलमान खान दोबारा जायेंगे जेल

काला हिरण केस में सलमान खान की मुसीबतें बढ़ सकती है। सलमान खान की जमानत रद्द की जा सकती है। सलमान खान इस केस की सुनवाई में हाजिर नहीं हो रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले साल सलमान खान को इस केस में जोधपुर कोर्ट ने बेल दी थी।

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को फटकार लगाई है। जोधपुर कोर्ट ने कहा है कि- काला हिरण शिकार मामले में अगर सलमान खान अगली सुनवाई में कोर्ट के सामने हाजिर नहीं होते तो उनकी जमानत रद्द हो जाएगी।

आपको बता दें कि ये घटना 1998 में फिल्म हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त आरोप लगा था कि काकानी गांव के पास आधी रात को दो काले हिरण का शिकार किया गया। ये मुकदमा 20 साल तक चला था।

सैफ, सोनाली और नीलम को भेजा था नोटिस  
सलमान खान के अलावा इस केस में सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे का भी नाम था। हालांकि, जोधपुर कोर्ट ने इन चारों को ही आरोपों से बरी कर दिया था। हालांकि, पिछले साल राजस्थान हाईकोर्ट ने इन्हें नया नोटिस जारी किया था।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक- सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने हिरण शिकार केस में सह अभियुक्त सैफ, नीलम, सोनाली, तब्बू और अन्य आरोपी दुष्यंत सिंह को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था। इसके बाद राज्य सरकार द्वारा राजस्थान हाईकोर्ट में इसके खिलाफ अपील की गई थी।