Friday , 19 July 2019

ऐश्‍वर्या-दीपिका के अलावा ये हसीनाएं भी बिखेरेंगी कांस में जलवा, कंगना पहनेंगी स्‍पेशल ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के मेट गाला 2019 के लुक के बाद अब फैंस कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में हसीनाओं के लुक का इंतजार कर रहे हैं. 72वां कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल आज से शुरू हो रहा है. यह 11 दिनों तक चलेगा. भारत के लिए भी यह फेस्टिवल हमेशा से आकर्षण का केंद्र रहा है. माना जा रहा है कि इस साल कान्‍स के रेड कारपेट पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से लेकर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी और सोनम कपूर के नजर आने की चर्चा है. कंगना पिछले साल पहली बार इस फेस्‍टिवल में शामिल हुई थीं.

इन बॉलीवुड सुंदरियों को इस बार टीवी एक्‍ट्रेस हीना खान भी पहली बार कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने जा रही हैं. हीना खान के इस फैशन शो में 17 मई को शामिल होने की चर्चा है. हीना कान्‍स का हिस्‍सा बनने के लिए खासा उत्‍साहित हैं और थोड़ी नर्वस भी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण इस फेस्टिवल में शामिल होने के लिए 16 मई को पहुंचेंगी और 18 मई तक रहेंगी. वहीं सोनम कपूर 16 से 18 मई में बीच कान्‍स में रहेंगी. सभी सुंदरिया कान्‍स में अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं.

कंगना के लुक को लेकर कहा जा रहा है कि वे कान्‍स के रेड कारपेट पर एक स्‍पेशल साड़ी में नजर आनेवाली हैं. मिड डे दिये एक इंटरव्‍यू में कंगना ने बताया,’ मैं जो कपड़े पहनूंगी, उसमें ड्रामा होगा. एक भारतीय अभिनेत्री होने के नाते, यह मेरी जिम्‍मेदारी बनती है कि मैं हमारे बुनकरों को एंडोर्स करूं और ऐसी ड्रेस पहनूं जो हमारी विरासत को दर्शाएं. 

उन्‍होंने आगे कहा कि,’ मैं और मेरी स्‍टाइलिस्‍ट एमी पटेल हफ्तों से इसपर दिमाग लगा रहे हैं. हम फाल्‍गुनी और शेन पीकॉक के साथ मिलकर एक यू‍निक साड़ी डिजायन कर रहे हैं. इसका आइडिया बुनाई को आगे लाना है. ताकि दुनिया हमारे रिच फैब्रिक्स और संस्कृति को लेकर और जागरुक हो सके.’