Sunday , 15 September 2019

इस एक्ट्रेस ने अपार्टमेंट से कूदकर दे दी जान, वजह जान हो जायेंगे हैरान

लंबे टाइम से मुंबई में रहकर स्ट्रगल कर रहीं एक्ट्रेस पर्ल पंजाबी ने खुदकुशी कर ली है। पर्ल पंजाबी ने अपने मुंबई वाले घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। ये घटना शुक्रवार रात की है। पर्ल पंजाबी ओशिवारा स्थित घर में रहती थीं और बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थीं। पर्ल लंबे टाइम से फिल्मों में ब्रेक के लिए स्ट्रगल कर रही थीं लेकिन लगातार मिल रहीं असफलताओं के कारण निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का बड़ा कदम उठा लिया। पर्ल की उम्र 22-25 साल के बीच बताई जा रही है। 
पर्ल पंजाबी जिस बिल्डिंग में रह रही थीं वहां के गार्ड बिपिन कुमार ठाकुर ने इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया, ‘घटना रात में करीब 12:30 की है। अचानक से किसी के चिल्लाने की आवाज आई थी। मुझे लगा कोई रोड पर चिल्ला रहा होता लेकिन जब मैं उस जगह पर गया तो चिल्लाने की आवाज थर्ड फ्लोर से आ रही थी।’ इस फ्लोर पर पर्ल पंजाबी रहती थीं। बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी उनकी मां से साथ अक्सर झगड़ा होता था। इसी वजह से उनके घर से चिल्लाने की आवाजें आती थीं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्ल पंजाबी पहले भी दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थीं लेकिन तब उनको बचा लिया गया था। हालांकि तीसरी बार जब पर्ल ने आत्महत्या की कोशिश की तो उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं पुलिस से मिली जानकारी की मानें तो पर्ल मानसिक रूप से परेशान थीं। पुलिस ने आगे की कार्रवाई जारी रखी है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पर्ल पंजाबी को लेकर कहा जा रहा है कि वो फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की दोस्त थीं।