Newsmanthan Codes:-
Monday , 23 January 2017

आखिरी शाम बहुत परेशान थे ओम पुरी, शराब पीकर पत्नी से की थी लड़ाई

Home / Cinema / आखिरी शाम बहुत परेशान थे ओम पुरी, शराब पीकर पत्नी से की थी लड़ाई

हिन्दी सिनेमा के दिग्गज़ कलाकार ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं रहे। शुकवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। ‘रामभजन ज़िंदाबाद’ नाम की फ़िल्म में ओम पुरी के साथ काम कर रहे निर्माता ख़ालिद किदवई गुरुवार देर शाम तक उनके साथ थे। खालिद ने ओम पुरी के साथ बिताई आखिरी शाम के बारे में बताया जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बहुत परेशान थे।

ख़ालिद बताते हैं कि कल (गुरुवार) उनका इंटरव्यू था, लेकिन बीच में ही उन्होंने मना कर दिया। शाम को फ़ोन कर उन्हें घर बुलाया था। ख़ालिद ने आगे कहा- “मैं कल शाम को साढ़े 5 बजे ओम पुरी के घर गया था। वहां उनका एक इंटरव्यू चल रहा था। इंटरव्यू ख़त्म होने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि एक समारोह में जाना है। उन्होंने साथ चलने को कहा। जब मैंने असमर्थता जताई तो गाड़ी से उन्हें छोड़ने को कहा। वहां से वो पहले ‘त्रिशूल’ (बिल्डिंग का नाम) अपने घर गए, जहां नंदिता रहती हैं।

ख़ालिद कहते हैं कि वहां उनकी नंदिता से काफी बहस हुई। वो अपने बेटे ईशान से मिलने गए थे। नीचे उतरकर उन्होंने ईशान को फोन किया, लेकिन वो किसी पार्टी में था। फिर वो गाड़ी में ही उसका वेट करने लगे। इस बीच उन्होंने ड्रिंक भी लिया वो मुझे लेकर मनोज पाहवा के घर भी गए थे। वहां भी उनकी किसी से पैसों को लेकर फोन पर बहस हुई।

ख़ालिद कहते हैं- ”मैं बाहर था। बहस किससे हो रही मुझे नहीं पता। वो बाहर आये तो काफी भावुक थे। फिर मैंने उन्हें घर छोड़ा रास्ते में ही मैंने देखा तो उनका पर्स मेरी कार में गिर गया था। देर रात होने वजह से मैंने पर्स के लिए सुबह उनके ड्राइवर मिश्रा को फोन किया तो उन्होंने बताया कि वो दरवाज़ा नहीं खोल रहे हैं।”

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *