Monday , 24 June 2019

आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश ने अब लोगों को किया अपने होंठों से घायल, वीडियो हो रहा है वायरल….

मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने एक वीडियो की वजह से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। ये वीडियो उनकी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का था। जिसमें वे स्कूल ड्रेस पहने हुए आंख मारती हैं। उनकी इस अदा पर लाखों लोग फिदा हो गए थे। उन्हें विंक गर्ल के नाम से भी जाना जाने लगा था। आंख मटका कर सबका दिल जीतने वाली प्रिया का एक बूमरैंग वीडियो सामने आया है। जिसमें वे इस बार होंठ मटका रही हैं।

दरअसल प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट की है। ये एक बुमरैंग है, जिसमें वे क्यूट-सा चेहरा बनाते हुए होंठों को हिला रही हैं। इसमें प्रिया ने मोटे फ्रेम का चश्मा लगाया हुआ है। आप ये वीडियो प्रिया प्रकाश की इंस्टा स्टोरी में जाकर देख सकते हैं। ये उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। प्रिया सोशल मीडिया की भी स्टार हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वे अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। फैशन के मामले में भी प्रिया किसी से कम नहीं हैं। आज भी उन्हें अपने उसी वीडियो से पहचाना जाता है।

आपको बता दें कि प्रिया अभी सिर्फ 19 साल की हैं। प्रिया मलयाली सिनेमा के बाद अब बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। वे फिल्म श्रीदेवी बंगला में नजर आएंगी। हालांकि विवाद के चलते इस फिल्म की रिलीज फिलहाल टल गई है। इसके कुछ टीजर्स सामने आए थे। पहले टीजर को लेकर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति फिल्ममेकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी बंगला के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा था, क्योंकि इस टीजर में श्रीदेवी की मौत से जुड़े बाथ टब के कुछ सीन्स दिखाए गए थे।

हालांकि इसके बाद फिल्म का दूसरा टीजर भी आया, जिसमें प्रिया के किरदार की लव लाइफ को दर्शाया गया था। इस टीजर में प्रिया का कैरक्टर बहुत डरा हुआ लग रहा था। फिल्म पर हुए विवाद पर प्रिया प्रकाश ने कहा था कि मैं इस फिल्म पर कोई विवाद नहीं चाहती हूं। आखिरकार सब पब्लिसिटी है। लेकिन फिर भी मैं नेगेटिविटी से दूर रहूंगी। इन मामलों को हैंडल करना डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के ऊपर है। मैं सिर्फ अपना किरदार निभा रही हूं, जो मुझे दिया गया है।